Home » बॉलीवुड » arjun kapoor post an inspirational quote on instagram first time after sridevi dies
 

श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले अर्जुन कपूर, कहा- जिंदगी हार मानने के कई मौके देती है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 12:15 IST

कपूर खानदान के लिए पिछला कुछ समय बहुत ही दर्द भरा गुजरा है. हाल ही में बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया. उनकी मौत के बाद उनके पति बोनी कपूर पूरी तरह टूट गए. दुबई में अकेले बोनी कपूर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेकर कई तरह की प्रक्रियाओं से रूबरू हो रहे थे.

उस समय अर्जुन कपूर ने बेटे का फर्ज समझते हुए अपने पिता के साथ खड़े होने का फैसला लिया, और वे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने दुबई पहुंच गए. वे दुबई से लेकर मुंबई में हुए श्रीदेवी के अंतिम संस्कार तक अपने पिता और बहनों (जाह्नवी और खुशी कपूर) का सहारा बने रहे.

 

File Photo

सौतेली मां श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार अर्जुन कपूर ने अपनी भावनाएं अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जाहिर की हैं. अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा है, “आप बहादुर हैं क्योंकि जिंदगी आपको हार मानने के कई मौके देती है, लेकिन फिर भी आप इनसे लड़ते हैं और उबरते हैं, खुद को संभालते हैं और आगे बढ़ते हैं.”

One day at a time...

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था. पोस्टमॉर्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत ‘दुर्घटनावश डूबने’ से हुई थी. दुबई में चली लंबी प्रिक्रिया के बाद मंगलवार 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अंबानी के स्पेशल जेट से भारत लाया गया था और 28 फरवरी को उनको अंतिम संस्कार किया गया था.

First published: 6 March 2018, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी