Home » बॉलीवुड » Arjun Kapoor said about Salman Khan that he does not want to go everytime for every work
 

सलमान खान को गॉडफादर मानने वाले अर्जुन कपूर ने जब कहा था, हर काम के लिए उनके पास..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 16:10 IST
Arjun Kapoor and Salman Khan

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ लव अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं और चर्चा तब तेज हो गई जब खबर आई कि कपल अप्रैल में शादी कर सकते हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को कई बार एक साथ देखा गया है और दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर पुष्टि भी की है. तो वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें अर्जुन सुपरस्टार सलमान खान को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

Arjun Kapoor and Malaika Arora

एक्टर अर्जुन कपूर के वायरल हो रहे वीडियो में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कोई भी फिल्म साइन करने से पहले सलमान खान से परमिशन लेते हैं? इस पर अर्जुन कपूर कहते हैं,"नहीं, वो पहले ही मेरे लिए बहुत कुछ कर चुके हैं लेकिन मैं हर काम के लिए उनके पास नहीं जाना चाहता. शायद यह सही चीज नहीं होगी और मुझे पता है कि उन्हें भी यह पसंद नहीं आएगा. मैं केवल वही फिल्में करूंगा जिन्हें मैंने अप्रूव किया है."

 

Arjun Kapoor, Malaika Arora and Salman Khan

ये सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की अफेयर की खबरें सामने आई है तभी से बॉलीवुड के सुल्तान ने एक्टर से बातचीत बंद कर रखी है. हालांकि, ये बात भी जगजाहिर है कि अर्जुन कपूर की बॉलीवुड में एंट्री के पीछे सलमान खान का हाथ है और उनकी बॉडी पर भी भाईजान ने ही काम किया है. फिलहाल,मलाइका और अर्जुन के अफेयर की चर्चा को लेकर सलमान खान काफी नाराज हैं और इतना ही नहीं खबरें थी कि सलमान ने बोनी कपूर को भी अपने घर में एंट्री देने से मना कर दिया था.

First published: 5 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी