Home » बॉलीवुड » arjun kapoor say sorry before release the trailer of sister jhanvi kapoor film dhadak
 

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर रिलीज से पहले भाई अर्जुन कपूर ने मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 11:50 IST

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी के निधन के बाद से एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के काफी करीब आ गए हैं. अर्जुन कपूर कई बार अपनी बहनों का ख्याल रखते कई बार नजर आ चुके हैं. फिलहाल, इस बार अर्जुन बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से ट्वीटर पर माफी मांगते नजर आ रहे हैं. इस माफी की वजह है जाह्नवी की आने वाली फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर.

 

बता दें कि, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की पहली डेब्यू फिल्म 'धड़क' जुलाई में रिलीज होगी. इसी के साथ इसके मेकर्स ने आज यानी 11 जूून को इसके ट्रेलर को रिलीज करने की घोषणा की हैं. इसके पहले जाह्नवी के भाई अर्जुन की माफी मांगने की वजह उनका ट्रेलर रिलीज के वक्त मुंबई में ना होना है.

इसके लिए अर्जुन ट्वीट कर लिखा,"जाह्नवी अब आप हमेशा के लिए दर्शकों का हिस्सी बन जाएंगी, क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. सबसे पहले मैं इस बात की माफी मांगना चाहूंगा कि मैं आपके साथ मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं आपके साथ जरूर हूं आप फिक्र मत करिए."

 

एक दूसरे ट्वीट में अर्जुन लिखते हैं, "मैं आपको बता दूं कि ये प्रोफेशन बहुत अच्छा है अगर आप कड़ी मेहनत करेंगी, ईमानदार रहेंगी, विचारों का सम्मान करेंगी और अपने रास्ते को फॉलो करेंगी.हालांकि, ये आसान नहीं होगा लेकिन मैं जानता हूं कि आप इसके लिए तैयार हैं."

 

इसके आगे अर्जुन कहते हैं,"आपकी आने वाली फिल्म 'धड़क' के लिए आपको ऑल द बेस्ट. मुझे विश्वास है कि मेेरे दोस्त शशांक खेतान और करण जौहर ने आपको ईशान खट्टर को नए तरीके के रोमियो जूलियट की तरह पेश किया होगा."

बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'नम्सते इंग्लैड' की शूटिंग के लिए लंदन में हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा लीड रोल में दिखेंगी. ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है. इसके अलावा अगर बात करें फिल्म 'धड़क' की तो इसमें जाह्नवी के साथ लीड रोल में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी की ड्रेस हुई ट्रोल तो मीडिया ने बनाई खबर, अर्जुन कपूर ने लगाई फटकार

First published: 11 June 2018, 10:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी