Home » बॉलीवुड » Arjun rampal mother gwen rampal dies after battle with breast cancer
 

अर्जुन रामपाल की मां का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से थीं लंबे वक्त से पीड़ित

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 10:03 IST

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की मां ग्वैन रामपाल का निधन हो गया है. वो काफी दिनों से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी. कैंसर से इतने महीनों जूझने के बाद उनका निधन हो गया है. मां के निधन की दुख की घड़ी में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैबरिला भी मौके पर मौजूद रहीं. इसके अलावा अर्जुन रामपाल के परिवार से उनकी बेटियां भी साथ में दिखीं.

 

Bollywood life

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर की मां पिछले 4 साल से ट्रिपल निगेटिव ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही थीं लेकिन बीती जुलाई में अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर अपनी मां के कैंसर से ठीक हो जाने की बात कही थी. इतनी लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज ग्वैन अपनी जिंदगी की जंग हार गई और उनका दिन में निधन हो गया.

 

Firstpost

अर्जुन ने एक वीडियो शेयर कर कहा था,"कैंसर इन दिनों एक बड़ी महामारी जैसा बनता जा रहा है. मरी मां ने इसका इलाज किया और ये ठीक हो गई है लेकिन 10 महीने बाद कैंसर ने अपने फेफड़ों में मेटास्टेसाइज किया और फिर मेरे दोस्त की मदद से हम लिस्बन में चंपली मौड फाउंडेशन रिसर्च सेंटर गए."

 

अर्जुन की मां ग्वैन रामपाल का अंतिम संस्कार कल दिन में कर दिया गया था और इस मौके पर किम शर्मा डायरेक्टर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा यादव भी मौजूद रहें. तो वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर की शादी में चल रही लंबे समय से अनबन को लेकर खबरें आ रही थीं. इन दोनों ने शादी के 20 साल बाद एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका और अर्जुन अगले साल तक कर सकते हैं शादी, रिलेशनशिप को जल्द करेंगे कंफर्म!

First published: 29 October 2018, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी