Home » बॉलीवुड » armaan kohli girlfriend neeru randhawa reveal the truth about armaan
 

गर्लफ्रेंड ही नहीं काजोल की बहन के साथ भी मारपीट कर चुके हैं कोहली, हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 14:26 IST

एक्टर और बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट अरमान कोहली की खबरें कई दिनों से सुर्खियों में चल रही हैं. अरमान अपनी लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा के साथ मारपीट करते थे. इस वजह से अरमान अभी पुलिस हिरासत में हैं और इसके साथ ही नीरू ने अपना केस वापस ले लिया है. फिलहाल, कोर्ट से जमानत रद्द करने की वजह से अरमान 26 जून तक हिरासत में रहेंगे.

अभी अरमान को लेकर खबरें है कि उन्होंने सिर्फ नीरू के साथ ही मारपीट नहीं की हैं बल्कि और भी लोगों के साथ वो ऐसा कर चुके हैं. टीवी चैनल सोनी सब के सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी अरमान पर मारपीट का आरोप लगाया था. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा भी अरमान के इस हिंसक व्यवहार का शिकार हो चुकी हैं.

एन्टरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अरमान की पार्टनर नीरू रंधावा ने बताया,"अरमान ने तनीषा पर भी हाथ उठाया था. इसके बारे में मुझे नौकरों से पता चला था. अरमान और तनीषा के दोस्तों से मुझे पता चला कि वो तनीषा को पीटते थे." खबरों के अनुसार अरमान और तनीषा का रिश्ता बिग बॉस सीजन 7 से ही शुरु हुआ था लेकिन कुछ वक्त बाद ही इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था शायद इसकी वजह अरमान का ये हिंसक नेचर ही था.

ये भी पढ़ें- लंदन में फैमिली हॉलीडे एंजॉय करने के साथ-साथ सैफ और करीना कर रहे हैं ये काम

इसके साथ ही अरमान ने नीरू के साथ इतना कुछ करने के बाद भी नीरुसे माफी मांगी और पैचअप करना चाहा लेकिन नीरु ने इस बात से साफ इनकार कर दिया. ये बातें खुद नीरू ने अस्पताल से छुट्टी लेने के बाद बताईं. नीरु ने बताया कि अरमान इस हादसे के बाद उन्हें मैसेज करके माफी मांग रहे हैं और दूसरा मौका देने की बात कर शादी का वादा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस बार सलमान के घर 'बिग बॉस' में होगी इस पोर्न स्टार की एंट्री

 

First published: 15 June 2018, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी