Home » बॉलीवुड » armaan kohli girlfriend neeru randhawa withdraw her assault case armaan released from jail
 

कोहली ने एक करोड़ रुपये देकर गर्लफ्रेंड से छुड़ाया पीछा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 9:49 IST

कई दिनों से सुर्खियों में चल रहे एक्टर अरमान कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा का पूरा विवाद तो सामने आ ही गया था. उसके बाद अरमान फरार भी थे लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अरमान के गिरफ्तारी के 20 घंटे के अन्दर ही नीरू ने अपनी शिकायत वापस ले ली. इस बात से सभी को हैरानी हुई क्योंकि नीरू ने खुद ही ये कम्पलेन दर्ज कराई थीं और उसके बाद अचानक ऐसे शिकायत वापस ले लेना लोगों के समझ के बाहर था.

 

पहले खबरें थी कि अरमान जेल में 26 जून तक रहेंगे लेकिन अभी उन्हें शुक्रवार को जेल से रिहा कर दिया गया. खबरों की मानें तो अरमान ने ये पूरा मामला अपने दोस्त को 1 करोड़ रुपये देकर सेटल कर लिया था. इस मामले पर अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने मजिस्ट्रेट प्रगति येरलेकर को बताया कि अरमान और नीरू के बीच कोर्ट के बाहर ही सारा मामला सेटल हो गया है. जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले को खारिज कर दिया है.

 

हाल ही में नीरू ने एक इंटरव्यू में बताया था, "अरमान ने एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा पर भी हाथ उठाया था. इसके बारे में मुझे नौकरों से पता चला था. अरमान और तनीषा के दोस्तों से मुझे पता चला कि वो तनीषा को पीटते थे. इसके साथ ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी अरमान पर मारपीट का आरोप लगाया था. "

ये भी पढ़ें- 

First published: 16 June 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी