Home » बॉलीवुड » Armaan Kohli in judicial custody till June 26 also rejected bail application kohli assaulting his girlfriend Neeru Randhawa
 

गर्लफ्रेंड को पीटने वाले कोहली को नहीं मिली बेल, न्यायिक हिरासत में भेजे गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 15:53 IST

एक्टर और बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली इन दिनों गर्लफ्रेंड को लेकर बुरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं. हाल ही में अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को बुरी तरह से पीटा था, जिसके बाद नीरु की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

मंगलवार 6 जून को अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू के माथे पर गंभीर चोट लगी थी. मारपीट के बाद अरमान कोहली फरार हो गए. कई दिनों तक पुलिस अरमान की तलाशती रही लेकिन बाद में इस मामले में एक नया मोड़ आ गया.

इतना कुछ होने के बाद अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा से माफी मांगी और पैचअप करना चाहा लेकिन नीरु ने इस बात से साप इनकार कर दिया. ये बातें खुद नीरू ने अस्पताल से छुट्टी लेने के बाद बताईं. नीरु ने बताया कि अरमान इस हादसे के बाद उन्हें मैसेज करके माफी मांग रहे हैं और दूसरा मौका देने की बात कर शादी का वादा कर रहे हैं.

 

बाद में नीरू ने अरमान कोहली के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा दिया. इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनको मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया और आईपीसी के सेक्शन 323, 326, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लियास, जिसकी सुनवाई आज बांद्रा कोर्ट में हुई.

मुंबई के बांद्रा कोर्ट में हुई इस सुनवाई के बाद अरमान कोहली को 26 जून तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है. इसके अलावा उनके बेल की एप्लीकेशन को भी कोर्ट ने निरस्त कर एक बड़ा झटका दिया है.

First published: 13 June 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी