Home » बॉलीवुड » asaram get angry to see crowd to meet salman khan in jail
 

जेल में सलमान खान की मेहमान नवाजी देखकर आसाराम को आया गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 11:47 IST

सलमान खान भले ही जेल में हो लेकिन उनके फैैंस की कोई कमी नहीं है. जेल के बैरक में भी लोगों की भीड़ उनसे मिलने के लिए आ रही है और इसके अलावा जेलकर्मी भी सलमान से मिलने रात भर आते रहे. खबरों के अनुसार सलमान खान जेल में काफी तनाव में हैं लेकिन इसके बाद भी लोग उनसे मिलने आ रहे हैं. ऐसे में उसी जेल में बंद आसाराम ने जेलकर्मियों से ही कह दिया कि मुझसे तो कोई मिलने नही आता.


सजा के दूसरे दिन सलमान खान अपने बैरक में बैठे थे और काफी परेशान थे. पहले जिस बैरक में सलमान को रखी गया था वहां उन्हें बहुत मच्छर काट रहे थे ये बात सलमान ने जेलकर्मी से कही थी. उसके बाद उन्हें बैरक न.2  में शिफ्ट कर दिया गया था.  इसके बाद जेल प्रहरी और सुरक्षाकर्मी के अलावा ड्यूटी वाले बारी-बारी से सलमान खान से मिलने के लिए पहुंच रहे थे.

सलमान के बैरक में लग रही भीड़ को देखकर आसाराम नाराज हो गए. उन्‍हें यह बात बिल्कुल अच्छी नही लगी और उन्होंने जेलकर्मियों से कहा कि 'मुझसे तो कभी कोई मिलने नहीं आया, फिर उनसे क्यों मिलने आ रहे हो ?सेलिब्रिटी के कारण मिलने के लिए आ रहे हो?'

बता दें कि सलमान खान समेत सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम पर यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था. ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की सजा पर भावुक हुए वरुण धवन, कही ये बड़ी बात

इसी रात काकंणी गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी. इसके बाग विश्नोई समाज के लोगों ने इस केस में बढ़-चढ़कर भाग लिया था और सलमान को अदालत तक पहुंंच दिया था. साथ ही उन्हें इस मामले में पांच साल की जेल और दस हजार का जुर्माना भरना पड़ेगा.

First published: 7 April 2018, 11:47 IST
 
अगली कहानी