Home » बॉलीवुड » Ashutosh Gowariker come back with panipat battle film Arjun kapoor Sanjay dutt kriti sanon in lead role
 

गोवारिकर लेकर आ रहे हैं 'पानीपत' का तीसरा युद्ध, अर्जुन होंगे योद्धा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 12:12 IST

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर इतिहास पर आधारित फिल्‍म 'मोहनजो दारो' के दो साल बाद एक बार फिर से वापस लौटे हैं. भले ही उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रही हो लेकिन एक बार फिर वह इतिहास की ओर रुख कर रहे हैं. लिहाजा फिर से वह ड्रामा पीरियड फिल्‍म के साथ दांव लगा रहे हैं.

दरअसल, आशुतोष गोवारिकर इतिहास के पन्नों में प्रसिद्ध पानीपत की लड़ाई पर फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम भी गोवारिकर ने 'पानीपत' रखा है. इस फिल्‍म का पहला लुक आशुतोष गोवारिकर ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से रिलीज किया है.

ये भी पढ़ेंः दुखदः फिल्म 'काबिल' के इस फेमस एक्टर की मौत

फिलहाल फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने यह पोस्‍टर ट्विटर पर रिलीज करते हुए लिखा, 'इतिहास की कहानियां मुझे हमेशा से आकर्षित करती हैं. इस बार यह कहानी पानीपत के तीसरे युद्ध के बारे में है. ये रहा पहला पोस्‍टर.'

इस फिल्‍म में आपको जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल सकते हैं. हालांकि यह फिल्‍म अगले साल 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

बता दें कि फिल्म 'लगान', 'जोधा अकबर' और 'स्‍वदेश' जैसी हिट फिल्‍में बना चुके आशुतोष एक और पीरियड फिल्म बनाने जा रहे हैं जो पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन नजर आने वाले हैं. बता दें कि स्‍क्रीन पर यह तीनों ही किरदार पहली बार साथ में नजर आएंगे.

वहीं, फिल्म के एक्टर अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने भी इस पीरियड फिल्‍म से जुड़ने पर अपनी खुशी जाहिर की है. अर्जुन इस फिल्‍म में एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे. गौरतलब है कि फिल्म 'बाहुबली 2' और भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' जैसी पीरियड फिल्‍मों के सुपरहिट होने के बाद एक बात साफ हो गई है कि दर्शकों का पीरियड ड्रामा में खासा रुझान है.

First published: 14 March 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी