Home » बॉलीवुड » Athiya Shetty film Motichoor Chaknachoor producer sends legal notice to Suniel Shetty
 

सुनील शेट्टी की हरकत से परेशान प्रोड्यूसर ने भेजा लीगल नोटिस, अगर दफ्तर में घुसे तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 14:11 IST
Suniel Shetty

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने फिल्म 'हीरो' से चार साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब फेमस डायरेक्टर सुभाष घई की अगली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आने वाली है. आथिया शेट्टी की फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंसती हुई नजर आ रही हैं और इसकी वजह एक्टर और आथिया के पिता सुनील शेट्टी हैं. इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर ने सुनील शेट्टी को लीगल नोटिस भेज दिया है और सेट पर आने से साफ मना कर दिया है.

Athiya Shetty

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी के बार-बार सेट और एडिटिंग में दखल देने से तंग आकर उन्हें कानूनी नोटिस जारी कर दिया है और अपने दफ्तर में घुसने और फिल्म की एडिटिंग में किसी भी तरह की दखलअंदाजी पर रोक लगा दी है. बता दें कि सुनील शेट्टी चाहते हैं कि उनकी बेटी की ये फिल्म अच्छे तरीके से बने और किसी भी तरह के रोल पर कोई कैंची ना चलें. यहीं कारण था कि सुनील शेट्टी सेट पर जाते थे और एडिटिंग में दखल दे रहे थे लेकिन अब इस पर उन्हें नोटिस मिल गया है.

Athiya-Suniel

बता दें कि आथिया ने फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन वो फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. तो वहीं इसके बाद फिल्म 'मुबारकां' के गाने नवाबजादे में भी एक्ट्रेस नजर आई थीं लेकिन ये भी कुछ खास नहीं चला. अब आथिया एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में काम करने जा रहे हैं और इसके लिए सुनील शेट्टी कोई कसर नहीं रखना चाहते हैं.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

First published: 28 March 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी