Home » बॉलीवुड » Attack on Singer Shaan by audience in assam live concert during when he was singing at the stage
 

असम में शो के दौरान सिंगर शान पर हुआ हमला, गुस्साई भीड़ ने मारे पत्थर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 14:14 IST

बॉलीवुड के फेमस प्लेबैक सिंगर शान पर असम के गुवाहाटी में सिंगिंग कंसर्ट के दौरान मौजूद श्रोताओं ने पथराव कर दिया. यहां पहुंचे कुछ श्रोता इसलिए भड़क गए क्योंकि शान ने बंगाली गाना गा दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुस्से में लोगों ने सिंगर पर पत्थर और कागज के गोले फेंके. फिलहाल, स्टेज पर मौजूद किसी भी शख्स को चोट नहीं आई है.ये हमला शान के गाना गाने की वजह से ही हुआ था और इसी से लोग भड़क गए.

 

 

बता दें कि ये हमला शान के गाना गाने की वजह से ही हुआ था. सरुसजाई स्टेडियम में लाइव कंसर्ट की शुरुआत में अपने फेमस हिंदी गानों के बाज जब सिंगर शान ने बंगाली गाने गाना शुरू कर दिया. इस पर वहां मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया जिससे शान गाना बदल दें लेकिन शान गाना गाते रहें और इसके बाद लोगों ने उनपर पथराव करना शुरू कर दिया. लोग चिल्लाकर कहने लगे कि ये बंगाल नहीं असम हैं और यहां बंगाली नहीं चलेगा.

खबरों के अनुसार, हंगामे के बाद सिंगर शान ने अपना स्टेज बीच में ही छोड़ दिया और वापस चले गए. उधर कार्यक्रम के आयोजकों ने शान से इस मामले को लेकर माफी मांगी है. शान ने बात को बढ़ाने से मना कर दिया और साथ ही ट्विटर पर लिखा,"मेरी असम की यात्री बड़ा अच्छी रही. वहां सबसे आकर्षक जगहों को देखा, नए दोस्त बनाये. हर कंसर्ट में लोगों का भारी उत्साह देखने को मिला.एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना से यह इस सुंदरतम राज्य को कलंकित करना सही नहीं है. जो भी हुआ वह इस मूवमेंट की गर्मागर्मी में हुआ."

 

शान की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के लिए अनगिनत गाने गाए हैं और उनकी आवाज हर तरह के गाने के लिए मंझी हुई है. शान ने एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है और शान कई प्रोग्राम्स को होस्ट भी कर चुके हैं. शान को 'गोल्डन वॉइस ऑफ इंडिया','वॉइस ऑफ पैराडाइस','मैजिशियन ऑफ मेलडी' और 'वॉइस ऑफ यूथ' जैसे टाइटल्स के भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Kedarnath Poster: सारा अली खान 'केदारनाथ' से करेंगी डेब्यू, पोस्टर के रिलीज के साथ हुआ खुलासा

First published: 30 October 2018, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी