Home » बॉलीवुड » Avengers Endgame collection breaks all records of Indian films and also Baahubali 2 record
 

Avengers Endgame ने तोड़ दिए भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड, सात दिनों की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 10:11 IST
Avengers Endgame

'एवेंजर्स एंडगेम' ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है और अबी तक इसका क्रेज फैंस के दिलो दिमाग से नहीं गया है. तो वहीं हाल कलेक्शन का भी है फिल्म शानदार कमाई करती जा रही है और कई भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने अब तक 260 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और भारत की कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' ने पहले ही दिन 52 करोड़ रुपये कमाकर सभी को हैरान कर दिया था और सात दिनों के अंदर 200 के पार कमाई कर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है.

 

फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर 260 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और पहले दिन फिल्म ने 53 करोड़, दूसरे दिन 52 करोड़, तीसरे दिन 52 करोड़, सोमवार को 31 करोड़ रुपये, मंगलवार को 26 करोड़ रुपये, बुधवार को 28 करोड़ रुपये, गुरुवार को 16 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए टोटल कलेक्शन 260 करोड़ रुपये हो गया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने आज 20 करोड़ रुपये कमा लिए होंगे तो फिल्म की टोटल कमाई 280 करोड़ रुपये हो जाएगा.

Taran Adarsh Twitter (Taran Adarsh Twitter)

फिल्म को रुसो ब्रदर्स (जो और एंथोनी) ने डायरेक्ट की है और  फिल्म ब्रह्मांड थानोस की कहानी को दर्शाता है, पागल टाइटन शेष सुपरहीरो द्वारा मारे जाने वाला है. रॉबर्ट डाउनी जूनियर, ब्री लार्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, जेरेमी रेनर और स्कारलेट जोहानसन ने फिल्म में लीड रोल में हैं.

Avengers Endgame देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के आगे रखी अनोखी शर्त, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

First published: 4 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी