Home » बॉलीवुड » Ayan Mukerji shares Ranbir Kapoor's first look test from Brahmastra as 'Rumi' not 'Shiva'
 

'ब्रम्हास्त्र' से अयान मुखर्जी ने शेयर किया पहला लुक, हुआ खुलासा रणबीर कपूर का नहीं था पहले नाम शिवा बल्कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2019, 15:11 IST
Brahmastra

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर का पहला टेस्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. कुछ दिनों पहले अयान मुखर्जी ने फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' का लोगो टीजर रिलीज किया था और इसमें फिल्म के लोगो के बारे में अमिताभ रणबीर-आलिया को बताते हुए नजर आ रहे थे. तो वहीं अभी जो लुक अयान ने शेयर किया है वो भी बेहद शानदार है और इसमें देखकर आप रणबीर कपूर को देखकर एक बार फिर से हैरान हो जाएंगे.

 

बता दें कि अयान ने लुक शेयर करते हुए लिखा,"पहले रणबीर का किरदार रुमी का था जो कि लंबे बालों के साथ और हल्की दाढ़ी के साथ था. इसके बाद हमने रणबीर का किरदार बदलकर रुमी से शिवा हो गया. क्योंकि फिल्म का नाम ड्रैगन से बदलकर ब्रम्हास्त्र रख दिया गया था." 

इसके पहले फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है और इसमें अमिताभ रणबीर-आलिया को इसका मतलब बता रहे हैं. फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में एक्टर रणबीर कपूर,आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन,नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का डायेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर चले हो रहा है. कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ये पहली सबसे महंगी फिल्म बनाई जा रही है और ये फिल्म इस साल क्रिसमस डे के मौके पर रिलीज होगी.

Badla Collection Day 2: 'बदला' से अमिताभ-तापसी की जोड़ी ने तोड़ दिया ये रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

First published: 10 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी