Home » बॉलीवुड » Ayesha Takia comeback with a Single Song Zindagi Yeh Zindagi
 

कमबैक करने जा रही आयशा टाकिया ने प्लास्टिक सर्जरी की खबर को नकारा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2017, 9:29 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया लंबे समय के बाद अपने फैंस के बीच ‘जिंदगी ये जिंदगी’ सिंगल के वापसी कर रही हैं. इसकी जानकारी आयशा ने इंस्टाग्राम पर दी है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘जिंदगी ये जिंदगी’ सिंगल का एक पोस्टर भी अपलोड किया है. इस पोस्टर में वह कहीं बीच सड़क पर परेशान सी कहीं भागती हुई दिखाई दे रही हैं.

आयशा के फैंस ने इस पोस्टर को बहुत लाइक किया है और पॉजिटिव कमेंट्स भी किए हैं. बता दें कि आयशा टाकिया ने फरहान आजमी जो कि सपा नेता अबू आजमी के बेटे हैं, से शादी करने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.
'ये है जिंदगी' के निर्देशक लवली सिंह ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा, 'जिंदगी ये जिंदगी एक म्यूजिक वीडियो है जो फिल्म की तरह दिख रही है. गाने में एक कहानी है. यह महिला सशक्तिकरण के बारे में है.

इसमें एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपनी बहन को चाइल्ड ट्रैफिकिंग से बचाने का प्रयास करती है.' लवली सिंह ने यह भी बताया कि जब उन्होंने आयशा से इस वीडियो सांग को करने के लिए अप्रोच किया तो वह इसके लिए तैयार हो गईं.

आयशा ने कहा है पिछले दिनों वायरल हुर्इ उनकी फोटो के बारे में कहा कि इसमें छेड़छाड़ की गई है. जिस फोटो के आधार पर उनका मजाक उड़ाया गया है, वह रियल फोटो नहीं है. मेरी उस फोटो के साथ काफी बदलाव किया गया है.

#ZindagiYehZindagi

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

First published: 18 June 2017, 9:29 IST
 
अगली कहानी