Home » बॉलीवुड » Ayushmann Khurrana and Sanya malhotra film Badhaai ho collects 84 crores in his second weekend
 

आयुष्मान को 'बधाई हो' अंधाधुन फिल्में करने के बाद इस फिल्म ने मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 13:04 IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' को रिलीज हुए आज दूसरा हफ्ता हो गया है और इससे पहले ही फिल्म अपनी शानदार पारी बॉक्स ऑफिस पर खेल चुकी है. फिल्म का टोटल कलेक्शन 84.25 करोड़ रुपये हो गया है. जहां एक तरफ फिल्म 'बधाई हो' ने अपनी ओपनिंग कमाई से सभी को चौंका दिया था तो वहीं ये पहली फिल्म थी आयुष्मान की जिसने ऐसी कमाई की है.

 

अगर बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो फिल्म 'बधाई हो' ने पहले दिन 7.29 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.67 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 12.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली. इसके बाद फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 13.50 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. तो वहीं फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार को 5.65 करोड़ रुपये की कमाई की और मंगलवार को फिल्म ने 5.50 करोड़, बुधवार को फिल्म ने 5 करोड़ रुपये कमाए,गुरुवार को फिल्म की कमाई 7.35 करोड़ रुपये कमाए.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल सरकार को रास नहीं आ रही 'बधाई हो', इस वजह से भेजा कानूनी नोटिस

तो वहीं इसके बाद शु्क्रवार को फिल्म 3.40 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़ रुपये और अपने दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने धुआंधार कमाई करते हुए 8.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 84.25 करोड़ रुपये हो गया है.

अगर वहीं आयुष्मान खुराना की अब तक की सभी फिल्मों की बात करें तो ‘बधाई हो’ एक्टर की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ‘विक्की डोनर’ 1.80 करोड़, ‘बेवकूफियां’ 2.23 करोड़, ‘बरेली की बर्फी’ 2.42 करोड़, ‘शुभ मंगल सावधान’ 2.71 करोड़, ‘अंधाधुन’ 2.7 करोड़, और ‘बधाई हो’ 7 करोड़ की ओपनिंग के साथ मैदान में उतरी है. आयुष्मान की अभी तक कोई भी फिल्म 50 करोड़ के पार नहीं पहुंची है लेकिन लग रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ को क्लब में शामिल हो जाएगी.

 

 

फिल्म 'बधाई हो' डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी हैं. फिल्म की कहानी को डायरेक्टर अमित ने बेहद सही तरीके से पर्दे पर उतारा है. जिसमें कॉमेडी का पूरा तड़का उन्होंने पेट पकड़कर हंसाने के लिए लगाया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना,सान्या मल्होत्रा,गजराज राव,नीना गुप्ता,सुरेखा सीकरी,शीबा चड्ढा जैसे किरदार लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'बधाई हो' ने तोड़ दिए आयुष्मान की इन फिल्मों के रिकॉर्ड, श्रद्घा कपूर की 'स्त्री' से है टक्कर

First published: 29 October 2018, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी