Home » बॉलीवुड » Ayushmann Khurrana faces legal trouble due to his film Bala, complainant says his script has been plagiarised
 

'बधाई हो' एक्टर आयुष्मान खुराना पर आई बड़ी मुसीबत, डायरेक्टर ने लगाया चोरी का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2019, 12:11 IST
Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के सितारें गर्दिश में हैं और उनकी एक के बाद एक फिल्म हिट होती जा रही है तो वहीं अभी एक मामला ऐसा आया है जिसमें 'बधाई हो' एक्टर आयुष्मान फंसते हुए नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना के खिलाफ फिल्म 'शादी में जरूर आना' के असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया है. कमल कांत ने इस केस में आयुष्मान खुराना पर चोरी का आरोप लगाया है. आयुष्मान खुराना ने बैक टू बैक कई फिल्में 'बधाई हो','अंधाधुन' जैसी हिट फिल्में कर चुके हैं और इसके बाद भी दो फिल्मों का ऑफर उनके पास है.

 

Badhaai Ho and Andhadhun

असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने हाईकोर्ट में केस फाइल करते हुए आयुष्मान खुराना पर फिल्म की कहानी का आइडिया चोरी करने का आरोप लगाया है और ये फिल्म उम्र से पहले गंजे होने वाले एक शख्स की कहानी है. फिल्म का नाम 'बाला' है. कमल कांत ने एनबीटी से बात करते हुए बताया,"फिल्म बरेली की बर्फी के सेट से एक्टर राजकुमार राव से मिलने गए थे और वहां उनकी मुलाकात आयुष्मान खुराना से हुई और उन्होंने अपनी फिल्म का आइडिया एक्टर के साथ शेयर किया."

 

Ayushmann Khurrana

कमल कांत ने आगे कहा,"आयुष्मान को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया था और उन्होंने मुझे इसे डिस्कस करने के लिए बुलाया. लेकिन बाद में उन्होंने कोई फॉलोअप नहीं लिया और कुछ दिनों बाद वो उसी तरह का आइडिया लेकर आए." कमल ने सिर्फ आयुष्मान ही नहीं बल्कि दिनेश और डायरेक्टर अमर को भी नोटिस भेजा था और कोई जवाब ना मिलने पर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है.

मुंबई हादसा: अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सहित इन बॉलीवुड सितारों ने शोक जताते हुए घायलों के लिए की प्रार्थना

तो वहीं मीडिया से बात करते हुए अमर ने कहा,"मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है. हम इस कहानी को पिछले 4-5 महीने से लिए रहे हैं. दो कैरेक्टर एक जैसे हो सकते हैं. मुझे इस बारे में आइडिया नहीं है. ना मैं उनकी स्क्रिप्ट के बारे में जानता हूं ना ही मैं कभी उनसे मिला हूं. किसी गंजे इंसान के बारे में कई कहानियां हो सकती हैं. मैं पहले दिन से मेरी कहानी लिख रहा हूं, मैं और कुछ नहीं जानता. जहां तक केस की बात है तो प्रोड्यूसर्स उसे देखेंगे."

Article 15

इस मामले में पता नहीं आयुष्मान का क्या हो लेकिन अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना एक आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे और इसका लुक आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म धर्म,जाति और लिंग पर भेदभाव पर आधारित है. आयुष्मान खुराना पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं और हाथ में कागज लिए और काले चश्मे और नीली बत्ती की गाड़ी के साथ एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी चीन को चेतावनी, कहा- एक दिन तुम्हें निगल जाएगा हाफिज सईद

First published: 15 March 2019, 12:11 IST
 
अगली कहानी