Home » बॉलीवुड » Ayushmann Khurrana film Badhaai ho breaks these films records of actor and collection bombastic in one week
 

'बधाई हो' ने तोड़ दिए आयुष्मान की इन फिल्मों के रिकॉर्ड, श्रद्घा कपूर की 'स्त्री' से है टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 11:57 IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ को आज रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है. एक हफ्ते में फिल्म ने धमाकेदार कमाई कर ली है और फिल्म का टोटल कलेक्शन 61.85 करोड़ रुपये हो गया है. आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब अगर अडल्ट फिल्मों का जॉनर होता है तो डायरेक्टर के जुबान पर पहला नाम आयुष्मान खुराना का होता है. अगर बात करें फिल्म ‘बधाई हो’ के कलेक्शन की तो फिल्म ने शानदार कमाई करने के साथ ही एक्टर की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण को मिला एक और बड़ी फिल्म का ऑफर, इस सुपरस्टार ने किया अप्रोच

‘बधाई हो’ आयुष्मान की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ‘विक्की डोनर’ 1.80 करोड़, ‘बेवकूफियाँ’ 2.23 करोड़, ‘बरेली की बर्फी’ 2.42 करोड़, ‘शुभ मंगल सावधान’ 2.71 करोड़, ‘अंधाधुन’ 2.7 करोड़, और ‘बधाई हो’ 7 करोड़ की ओपनिंग के साथ मैदान में उतरी है. आयुष्मान की अभी तक कोई भी फिल्म 50 करोड़ के पार नहीं पहुंची है लेकिन लग रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ को क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म 'बधाई हो' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 7.29 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.67 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 12.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली. इसके बाद फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 13.50 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. तो वहीं फिल्म ने अपने पांचवे दिन 5.65 करोड़ रुपये की कमाई की और छठवें दिन फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं फिल्म ने सातवें दिन 4 करोड़ रुपये कमाए और आज पहले वीक में पूरे 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

इसके साथ ही फिल्म ने एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की 'स्त्री'भी कम बजट की फिल्म थी और फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया और फिल्म का टोटल कलेक्शन 129 करोड़ रुपये हो गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आयुष्मान की 'बधाई हो' कहा तक पहुंचेगी और कितना कमाएगी. आज रिलीज हुए फिल्म को एक हफ्ता तो हो ही गया है और अब फिल्म अपने दूसरे वीकेंड तक कितनी कमाई करेगा और कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी ये देखने लायक है.

फिल्म 'बधाई हो' डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी हैं. फिल्म की कहानी को डायरेक्टर अमित ने बेहद सही तरीके से पर्दे पर उतारा है. जिसमें कॉमेडी का पूरा तड़का उन्होंने पेट पकड़कर हंसाने के लिए लगाया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना,सान्या मल्होत्रा,गजराज राव,नीना गुप्ता,सुरेखा सीकरी,शीबा चड्ढा जैसे किरदार लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Badhaai ho review: कौशिक परिवार को 'बधाई हो' लेकिन क्या तानों के बोझ से निकल पाएंगे आयुष्मान

First published: 25 October 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी