Home » बॉलीवुड » Ayushmann Khurrana first look released as a police officer in Anubhav Sinha’s film Article 15
 

फिल्म 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना का पुलिस ऑफिसर लुक जीत लेगा दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 11:10 IST
Ayushmann Khurrana

एक्टर आयुष्मान खुराना को अब तक आपने कॉमेडी करते हुए देखा होगा लेकिन एक्टर अब जो लेकर आ रहे हैं वो उनके सभी रोल से अलग है. इस बार आयुष्मान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं और इसका पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना एक आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे और इसका लुक आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म धर्म,जाति और लिंग पर भेदभाव पर आधारित है.

 

 

इस लुक में आयुष्मान खुराना पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं और हाथ में कागज लिए और काले चश्मे और नीली बत्ती की गाड़ी के साथ एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस लुक में एक्टर ने मूंछें भी रखी हुई है जो कि उन पर सूट कर रही हैं. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस का लोगो एक्टर के हाथ पर है.

 

Ayushmann Khurrana

फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग लखनऊ में 1 मार्च से शुरु हो चुकी है और इस फिल्म में ईशा तलवार लीड रोल में नजर आएंगी. उनके साथ ही मनोज पहवा, सयानी गुप्‍ता , कुमुद मिश्रा और मोहम्‍मद जीशान अयूब भी लीड रोल में होंगे. फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं और इससे पहले डायरेक्टर की आखिरी फिल्म 'मुल्क' रिलीज हुई थी. इससे पहले आयुष्मान खुराना फिल्म 'बधाई हो','अंधाधुन' रिलीज हुई थी और दोनों में ही एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद की गई थी.

जब रैंप वॉक करते हुए जलने लगा अक्षय कुमार का बदन, फिर भी मुस्कुराते रहे खतरों के खिलाड़ी

 

First published: 6 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी