Home » बॉलीवुड » ayushmann khurrana movie actor soklnki divakar selling fruits
 

आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल में काम कर चुका ये एक्टर लॉकडाउन में फल बेचकर चला रहा घर का खर्च

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2020, 10:12 IST

कोरोना वायरस से जंग में पूरा देश लॉकडाउन है. इस वायरस से बचाव में लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए सरकार द्वारा ये फैसला लिया गया था. लॉकडाउन के चलते ना जानें कितने लोगों की रोजीरोटी पर असर पड़ा है. सभी दुकानें, दफ्तर, मॉल, सिनेमा हॉल या तक की सभी फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है.

ऐसे में फिल्मों में छोटा मोटा रोल करके अपने परिवार का खर्च उठाने वाले एक्टर के लिए भी ये वक्त काफी मुश्किलों भरा है. ऐसे ही एक एक्टर हैं सोलंकी दिवाकर Soklnki Divakar जो इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें अपना घर चलाने के लिए सड़क पर फल बेचना पड़ रहा है.


एक्टर सोलंकी दिवाकर ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और तितली जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब है. कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में एक्टर सड़क किनारे फल बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के Chote Chote Peg Maar गाने को देखकर एक्ट्रेस के पापा था ये मजेदार सवाल

एक्टर शादीशुदा है और दो बच्चों के पिता है. जब इस बारे में एक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी और अपने परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना है.

दिवाकर ने बताया कि उन्हें अपने मकान का किराया देना है इसी के चलते उन्होंने फल बेचना शुरू किया.गौरतलब है कि एक्टर सोलंकी तितली, कड़वी हवा, सोनचिड़िया, हल्का और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों का हिस्सा रहें हैं. वो आने वाले दिनों में सैफ अली खान के साथ वेब सीरीज दिल्ली में भी नजर आएंगे.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपना समर लुक, सनग्लासेस-हैट लगाए आईं नजर

First published: 19 May 2020, 10:12 IST
 
अगली कहानी