Home » बॉलीवुड » Ayushmann Khurrana opens about bhumi pednekar private life in Neha Dhupia show vogue bffs
 

एक घंटे बिना सेक्स के नहीं रह सकती ये एक्ट्रेस- आयुष्मान खुराना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 16:13 IST

एक्ट्रेस नेहा धूपिया के फेमस टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है. इस नए शो में बतौर गेस्ट एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं. इस शो का प्रोमो मस्ती और मजाक से भरपूर है, जिसमें आयुष्मान अपनी को-स्टार भूमि की प्राइवेट लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं.

दरअसल, वोग के इस शो की होस्ट नेहा धूपिया दोनों स्टार्स से सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल पूछती हैं. इन सवालों के जवाब में मजाकिया लहजे के आयुष्मान कहते हैं कि भूमि बिना सेक्स के एक घंटे भी नहीं रह सकतीं. बता दें कि दोनोें अब तक बॉलीवुड की दो फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं.

बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत खुराना के साथ साल 2015 में फिल्म 'दम लगाके हईशा' से की थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी आयुष्मान खुराना के साथ खू जमी थी. ये फिल्म सुपरहिट तो साबित हुई ही साथ ही इनकी दोस्ती भी परवान चढ़ी.

फिल्म 'दम लगाके हईशा' के बाद भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना साल 2017 में एक फिल्म एक साथ नजर आए. ये फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' थी. दोनों की ये फिल्म भी हिट साबित हुई. ये फिल्म इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे विषय पर आधारित है. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

First published: 7 March 2018, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी