Home » बॉलीवुड » B'day Special: Alia Bhatt accept Karan Johar's condition for his debut film
 

बर्थडे स्पेशल: आलिया भट्ट को पहली फिल्म पाने के लिए माननी पड़ी थी करण जौहर की ये कड़ी शर्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2018, 11:08 IST

चुलबुली, टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग अभिनेत्री आलिया बर्थडे का आज बर्थडे है. अपनी अदाकारी से से अपने फैंस के दिलों में अलग ही जगह बना रखी है. साथ ही लोग उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के भी दीवाने हैं. आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही इंडस्ट्री में अलग ही पहचान बना रखी हैं. आज 15 मार्च को आलिया अपना 25वां जन्मदिन मना रही है.

 

आलिया ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. जिसमे उनकी एक्टिंग की लोगों ने खूब सराहना की थी.बता दे की आलिया का रुझान हमेशा से अभिनय की ओर था लेकिन वो अपने पिता महेश भट्ट  की मदद से आगे नहीं बढ़ना चाहती थी उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था करीब 500 लड़कियों के ऑडिशन के बाद आलिया भट्ट को फाइनल किया गया था.

लेकिन कारण जौहर की शर्त यह थी की आलिया को अपना वजन कम करना होगा क्योंकि आलिया खाने की बहुत शौक़ीन हैं और आलिया ने अपनी पहली फिल्म के लिए करन की यह शर्त मान ली थी.अदाकारी के साथ आलिया एक अच्छी गायक भी है.अभी तक आलिया वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर शाहरुख खान और फवाद खान के साथ काम कर चुकी है.हालांकि इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं और वो यूरोप में हैं घर से दूर होने की वजह से रणवीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी साथ मिलकर आलिया के लिए कुछ सरप्राइज प्लान कर रहे हैं.

First published: 15 March 2018, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी