Home » बॉलीवुड » B'Day Special: Know the unknown facts about Abhishek Bachchan real life on his Birthday
 

जब अभिषेक बच्चन को एक महिला ने लगाया था जोरदार थप्पड़, थिएटर के बाहर बोली तुम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं और इस मौके पर उन्हें उनकी वाइफ और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे दी है. अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में दी है जो कि कुछ हिट हुई तो कुछ फ्लॉप हो गई. अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में जे.पी.दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया था. ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी और सभी को लग रहा था कि अभिषेक का करियर नहीं चलेगा. हालांकि,अभिषेक के पीछे उनके पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ा था इसलिए लोगों को उनसे उम्मीद ज्यादा थी. तो वहीं अभिषेक से जुड़ा हम आपको आज ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जो शायद इससे पहले आपने सुना हो.

 

अभिषेक बच्चन के साथ एक ऐसी घटना भी घटी है जिसे खुद एक्टर ने बताया था कि साल 2012 में उनकी फिल्म 'शरारत' रिलीज हुई थी और दर्शकों से रिस्पॉन्स जानने के लिए एक सिनेमा हॉल के बाहर खड़े थे, तभी एक महिला उनके पास आई जो कि फिल्म देख रही थी और वो इंटरवल में बाहर आई थी. उस महिला ने अभिषेक को थप्पड़ लगाते हुए कहा,'तुम अपने परिवार का नाम खराब कर रहे हो उन्हें शर्मिंदा कर रहे हो इसलिए एक्टिंग करना बंद कर दो.'

 

 

बता दें कि फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिषेक बच्चन की शुरुआती फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. आलम ये था कि अभिषेक बच्चन की फिल्में रिलीज होती थी और लोग उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगते थे. अभिषेक की कुछ सोलो हिट्स फिल्में थी जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय साथ थी. जो कि 'गुरु' और 'बंटी और बबली',गुरु,'धूम-2','उमराव जान' थी जिसमें अभिषेक-ऐश ने साथ काम किया.फिल्म 'गुरु' अभिषेक के करियर की दूसरी सोलो हिट फिल्म थी.

 

अभिषेक बच्चन से हमेशा से ही लोगों ने कई उम्मीद लगा ली थी और शायद यहीं वजह है कि अभिषेक उन सभी के नीचे खुद को दबा हुआ पाते थे. लोगों ने अभिषेक में अमिताभ बच्चन को ढूंढना शुरु कर दिया था. अच्छा एक्टर होने के बाद भी अभिषेक को अब तक वो स्टारडम नहीं मिला है जो उनके पिता के पास इस उम्र में भी है. तो वहीं अब अगर अभिषेक के अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ऐश्वर्या राय के साथ 'गुलाब जामुन' आने वाली है अब लोगों को इस फिल्म से उम्मीद है.

First published: 5 February 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी