Home » बॉलीवुड » Baaghi 2 Box Office Collection Day 4: tiger shroff and disha patni film baaghi 2 collects approx 83 crore
 

Baaghi 2 Collection: भारत बंद के बाद भी नहीं रुकी टाइगर की दहाड़, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 10:13 IST

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'बागी 2' लोगों बेहद पसंद आ रही है. इसका अंदाजा इस फिल्म के आंकड़ों से ही लगाया जा सकता है. बागी 2 के आंकड़ें हर दिन बढ़ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म 'बागी 2' को रविवार यानी छुट्टी के दिन का फायदा मिला और शनिवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली है.

रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 27-28 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इस फिल्म ने 83 करोड़ के वीकएंड कलेक्शन के साथ 'बागी 2' साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर साबित हुई है. वीकएंड के बाद भी फिल्म बेहतीन प्रदर्शन कर रही हैं. रिपोर्टस के अनुसार, सोमवार को भारत बंद के बावजूद फिल्म ने 10-11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

'बागी 2' बिहार, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कमाई कर रही है. भारत बंद की वजह से इन तीनों राज्यों के कई थिएटर्स सिर्फ शाम के शो के लिए खुले थे. इसका असर 'बागी 2' के कलेक्शन पर पड़ा.

इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि हफ्तेभर के अंदर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमिस्ट्री के साथ जबरदस्त एक्शन और डांस भी देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म में एक्शन के साथ-साथ ऐसा प्यार है जहां शादी न करने के बावजूद भी रॉनी मदद करने के लिए जंग छेड़ देता है. फिल्म 'बागी 2' के दमदार एक्‍शन भरे ट्रेलर को देखते हुए फ‍िल्‍म की एडवांस बुकिंग 5 दिन पहले ही दिन शुरू कर दी गई थी.

ये भी पढें- सलमान के साथ 'भारत' में नजर आएंगी प्रियंका, कैटरीना की हो गई छुट्टी!

First published: 3 April 2018, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी