Home » बॉलीवुड » baaghi 2 breaks all box office records but actress disha patni is not happy
 

बागी 2 तोड़ रही है सारे रिकॉर्ड, लेकिन दिशा पाटनी का गुस्सा सातवें आसमान पर है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 14:11 IST

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'बागी 2' रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना चुकी है. ये बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है और अब ऐसा लगता है कि लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में यह कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

 

इस फिल्म में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया हैं और अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 135 करोड़ 35 रुपए हो गया है लेकिन सफलता पाने के बाद भी फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी नाराज हैं.

उनका कहना है कि हर तरफ सिर्फ टाइगर श्रॉफ के बारे में चर्चा हो रही है उनकी कोई बात ही नहीं कर रहा है. हालांकि,  फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन-फाइट सीन्स को काफी पसंद किया जा रहा है और कहीं न कहीं यही वजह है जो  टाइगर ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

बता दें कि साल 2018 की अब तक 'पद्मावत' पहले ही दिन सबसे अच्छी कमाई करने वाली फिल्म थी, लेकिन अब टाइगर और दिशा ने उसे भी पीछे छोड़ दिया हैं. ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. उसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. फिल्म 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया हैं और ये फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है.

ये भी पढ़ें- Baaghi-2 Box office collection day 1: ओपनिंग डे पर 'बागी' ने पद्मावत को पछाड़ा

 

First published: 10 April 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी