Home » बॉलीवुड » Baaghi 2 breaks record of film Padmaavat padman in the form of Profit of Box Office collection India
 

'बागी 2' का एक और कारनामा, पद्मावत' और 'पैडमैन' को पछाड़कर साल की सबसे बड़ी हिट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 16:10 IST

बॉलीवुड फिल्म मेकर लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म 'पद्मावत' के बाद साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इसके बाद अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने शानदार कलेक्शन कर साल की हिट साबित हुई. अब इसी कड़ी में अहमद खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'बागी 2' का नाम भी शामिल हो गया है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्र टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर एक्शन फिल्म 'बागी 2' ने अब तक बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 156 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो यह आंकड़ा 200 करोड़ रुपये के पार हो चुका है.

इतना ही नहीं, 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्मों में भी शामिल हो चुकी है. बता दें कि फिल्म 'बागी 2' ने अब तक लागत निकालकर 160 प्रतिशत मुनाफा कमा लिया है. इसके साथ ही मुनाफा कमाने में 'बागी 2' ने 'पैडमैन' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म 'बागी 2' को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. रिलीज के चौथे हफ्ते में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती दिख रही है. 'बागी 2' को स्टारकास्ट के साथ-साथ दमदार एक्शन की वजह से भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः धड़ाम से गिरी वरुण धवन की 'ऑक्टोबर' जानें चौथे दिन का कलेक्शन

वहीं, अगर ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म 180 करोड़ कमा सकती है. क्योंकि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'ऑक्टोबर' कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. इस फिल्म में वरुण धवन के साथ बनिता संधू लीड रोल में हैं.

First published: 17 April 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी