Home » बॉलीवुड » Baaghi 2 star tiger Shroff and Disha Patani Shares childhood stories in a tv show
 

दिशा पाटनी बोलीं- जो मैंने किया वो किसी को और को नहीं करना चाहिए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 16:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. फिल्म में टाइगर के एक्शन को जबरदस्त ढंग से पेश किया है जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. इसके साथ फिल्म 'बागी 2' में टाइगर और दिशा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया है.

फिल्म 'बागी 2' की सक्सेज के बाद दोनों ने हाल ही में 'एमटीवी बीट्स' में एक साथ शिरकत की. यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से लोगों के साथ शेयर किए. इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वे स्कूल के दिनों में दूसरे लोगों की सीट पर च्युइंगम चिपका दिया करते थे. हालांकि अब टाइगर इस बात को मानते हैं कि वह बहुत गलत किया करते थे.

 

इस बीच दिशा पाटनी का किस्सा तो उनसे भी ज्यादा दिलचस्प और बहुत ही अलग है. टाइगर श्रॉफ के बाद दिशा पाटनी ने बताया कि वे बचपन में किस तरह लोगों को तंग किया करती थीं.

दिशा ने बताया, "जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे 'हाय, मैं फ्लां-फ्लां माता बात कर रही हूं. अकसर किसी भी भगवान का नाम लेते थे. लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए."

बता दें कि दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में साल 2016 में आई 'MS Dhoni: The Untold Story' से अपनी एक्टिंग की पारी की शुरुआत की थी. हालांकि इससे पहले साल 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में भी दिशा नजर आई थीं. यहां उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

First published: 20 April 2018, 16:24 IST
 
अगली कहानी