Home » बॉलीवुड » Baaghi 2 stars disha patani and Tiger shroff announce officially breakup and focus their career
 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने खत्म किया अपना 3 साल पुराना रिलेशनशिप, इस वजह से टूटा रिश्ता !

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 15:49 IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भले ही कम ही फिल्में की हैं लेकिन दमदार की हैं और इसी के साथ एक्टर की पर्सनल लाइफ भी काफी शानदार चल रही थी. हालांकि, अभी टाइगर के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही हैं और वो ये है कि 3 साल से जिस एक्ट्रेस को टाइगर डेट कर रहे थे उनसे अलग होने का फैसला ले लिया है. बता दे कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक दूसरे को पिछले 3 सालों से डेट कर रहे थे लेकिन अब कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, बी-टाउन के गलियारों में इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी चर्चा में थीं इतना ही नहीं दिशा और टाइगर के फैंस भी इस बात से काफी खुश थे. फिलहाल,अब इन दोनों का ब्रेकअप कपल के फैंस के लिए किसी शॉकिंग खबर से कम नहीं है. बता दे कि इन दोनों के ब्रेकअप की वजह इन दोनों के बीच हो रही लड़ाई थी जो कि पिछले कुछ दिनों से ज्यादा होने लगी थी. इसके बाद कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया.

 

टाइगर और दिशा की आखिरी फिल्म 'बागी 2' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री काफी शानदार देखने को मिली थी और इनके फैंस को भी लगा था कि कपल का रिश्ता काफी आगे जाएगा. फिल्म के बाद कपल को लंच से लेकर डिनर और घूमते हुए कई बार स्पॉट किया गया था. हालांकि, किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.

 

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद 'बागी','फ्लाइंग जट्ट','मुन्ना माइकल' और 'बागी 2' में काम किया. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है जो कि अगले साल तक रिलीज होगी. तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी की डेब्यू फिल्म 'एम.एस.धोनी' थी, इसके बाद फिल्म 'बागी 2' में दिशा टाइगर के साथ लीड रोल में नजर आई थी. दिशा की अपकमिंग फिल्म 'भारत' है जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Video: सोनम के आगे आनंद ने रखी प्यार भरी ऐसी डिमांड, सुनकर एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल और फिर...

 

First published: 3 October 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी