Home » बॉलीवुड » Baaghi 3 announcement by Nadiawala Grandson production before Baaghi 2 trailer release staring Tiger Shroff
 

'बागी 2' का ट्रेलर भी नहीं हुआ रिलीज, और हो गया 'बागी 3' का ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 13:11 IST

साल 2016 में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ औप श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म के अलावा गानों ने भी लोगों के दिलों पर जादू बिखेरा था. फिल्म की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का स्वीक्ल बनाया है. इसके पोस्टर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिए हैं. इसके बाद इस सिरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'बागी' ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद फिल्म का सेकेंड पार्ट बन रहा है. हालांकि इसका ट्रेलर भी अभी मेकर्स ने रिलीज नहीं किया है, उससे पहले ही इस फिल्म के एक और स्वीक्ल की घोषणा कर दी है. फिल्म 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी लीड रोल में दिखाई देंगी लेकिन अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म 'बागी 3' में कौन नजर आएगा.

 

दरअसल, सोमवार को नाडियाडवाला ग्रेंडसन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म 'बागी 3' भी जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म के तीसरे पार्ट में भी टाइगर श्रॉफ ही लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'बागी 3' के बारे में जानकारी देते हुए नाडियावाला के ट्विटर पर लिखा गया है, हमारी उत्सुकता का लेवल बढ़ गया है. इस फिल्म के तीसरे हिस्से की घोषणा करते हुए हम काफी रोमांचित है. फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे.

 

बता दें, 'बागी 2' का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा. इससे पहले ही फिल्म 'बागी 3' की घोषणा करना बहुत ही बड़ा कदम है. हालांकि, मेकर्स को अपनी फिल्म पर पूरा यकीन है कि ये फिल्म सुपरहिट साबित होगी. यही कारण है कि उन्होंने फिल्म के सीक्वल के रिलीज होने से पहले ही इसके तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी है. इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

First published: 19 February 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी