Home » बॉलीवुड » Baahubali 2 ban ss rajamouli An appeal to all the Kannada friends
 

कटप्पा ने 9 साल पहले जो गलती की, उसकी सजा बाहुबली को मत दो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 9:54 IST

निर्देशक एस. एस. राजमौली ने एक्टर सत्यराज के कथित विवादित बयान से खुद को और 'बाहुबली 2' की टीम को अलग करने का प्रयास किया. सत्यराज के बयान से कनार्टक में फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गये हैं. संगठनों ने धमकी दी है कि वे फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' को रिलीज नहीं होने देंगे.

निदेर्शक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, निमार्ता और मैं इस मुददे पर चीजों को स्पष्ट करना चाहते हैं, टिप्पणी ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है लेकिन इसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है. वे उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले जाहिर की थी. 

राजमौली ने कहा कि सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निमार्ता इसलिए यदि फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है तो इससे उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा इसलिए उनकी टिप्पणी के लिए इस फिल्म के प्रति रोष दिखाना ठीक नहीं होगा. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने से पहले उनकी टीम को सत्यराज की टिप्पणी के बारे में जानकारी नहीं थी.

राजमौली ने कहा कि इस फिल्म में कटटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने करीब नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था.

First published: 21 April 2017, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी