Home » बॉलीवुड » Bahubali 2: Leak proof like Bahubali on twitter trends
 

बाहुबली 2: 'उथप्पा का क़हर ख़त्म नहीं हो रहा कटप्पा अलग आग लगा रहा है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2017, 16:12 IST
(फिल्म पोस्टर)

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 इस मामले में भी ख़ास रही कि इंटरनेट पर इसे लीक नहीं किया जा सका. फिल्म के दोनों पार्ट बनाने में तकरीबन 450 करोड़ रुपये का खर्च आया है और ये देश-विदेश में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. 

ट्विटर पर पिछले तीन दिन से बाहुबली लगातार ट्रेंड कर रहा है. बाहुबली का पहला पार्ट देखने के बाद लोगों के मन में दो साल से ये सवाल था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. ये सस्पेंस फिल्म का दूसरा पार्ट बाहुबली-2 आने तक कायम रहा.

हैशटैग LeakProofLikeBahubali शनिवार को ट्विटर पर ट्रेंड करता दिखा. कालीचरण शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, "बाहुबली 2 जिस स्पीड से कमाई कर रही है हो न हो एक हफ्ते के अंदर ये अमेरिका के जीडीपी से ज्यादा कमा लेगी."  

एक और ट्वीट में कहा गया, "बाहुबली एक असाधारण फिल्म के तौर पर तब्दील हो गई है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में बना हर रिकॉर्ड ये तोड़ देगी...113 करोड़."

एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, "मुबारक उन सभी लोगों को जिन्होंने कल बाहुबली 2 देखकर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाला बोझ अपने सर से उतार लिया."

अभि नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह अप्रैल भी गजब ढा रहा है, उथप्पा का क़हर ख़त्म नहीं हो रहा और कटप्पा अलग आग लगा रहा है."

राहुल पडालकर ने लिखा, "लीक प्रूफ लाइक बाहुबली...ये नरेंद्र मोदी और शरद पवार के बीच समझौता है." कालीचरण शर्मा ने लिखा, "भारत के इतिहास की सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली 2. पहले दिन ही 115 करोड़ का कलेक्शन."

अभिनंदा ने ट्वीट किया, "मेरे ब्वॉयफ्रेंड को नहीं पता कि मुझे उसके एटीएम का पिन पता है. हाहाहा!."

First published: 29 April 2017, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी