Home » बॉलीवुड » baahubali 2 prabhas triple role ss rajamouli bollywood news in hindi
 

बाहुबली 2 के राज से उठा पर्दा, डबल नहीं ट्रिपल रोल में नज़र आएगा ये किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2017, 14:47 IST
bahubali

'बाहुबली' का दूसरा पार्ट 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. इस फिल्म का लोग दो साल से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात भी दर्शक जानना चाहते हैं. ऐसे में 'बाहुबली-2' का एक बड़ा राज खुल गया है. अब तक तो लोगों के मन में यही सवाल था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, लेकिन फिल्म से जुड़े इस नए राज ने फिल्म में लोगों की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

दरअसल, इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है. ताजा खबर है कि इस फिल्म में बाहुबली यानि प्रभास एक, दो नहीं बल्क‍ि ट्रिपल रोल में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म में प्रभास के दो किरदारों को तो सभी जानते हैं, जिसमें वे अपने पिता के रोल यानि कि अमरेंद्र बाहुबली और दूसरा उनके बेटे के रूप में महेंद्र बाहुबली यानि कि शिवुडू की भूमिका में है.

लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रभास एक और रोल में इस फिल्म में नजर आएंगे. प्रभास इस फिल्म मेंमहेंद्र बाहुबली के दादा के रोल में दिखेंगे, जिसका नाम धमेंद्र बाहुबली होगा. प्रभास के ट्रिपल रोल की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब देखना ये है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है और राज तो फिल्म देखने के बाद ही खुलेगा.

गौरतलब है कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा मुख्य भूमिका में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट एस. एस. राजमौली ने किया है. 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर चार भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है. इस फिल्म को एसएस राजामौली और करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि 'बाहुबली 2: द कंक्लूजन' 2015 की ब्लॉकबस्टर बाहुबली: द बिगनिंग का सीक्वल है. 28 अप्रैल को रिलीज होने के साथ इसकी जबरदस्त ओपनिंग होने की उम्मीद है. बाहुबली 2 रिलीज से पहले ही प्रॉफिट में प्री-सोल्ड हो चुकी है.

First published: 10 April 2017, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी