Home » बॉलीवुड » Baahubali 2: Protests to end today after Kattappa apologises to people of Karnataka
 

कटप्पा की माफी के बाद विरोध खत्म, अब पता चलेगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2017, 9:07 IST

मशहूर अभिनेता कमल हासन ने अपने पूर्व सहकर्मी और बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज की कावेरी विवाद के दौरान की गयी टिप्पणियों को लेकर माफी मांगने पर तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा इनसान बताया है. कमल हासन ने ट्वीट किया कि एक परेशान माहौल में समझदारी बनाये रखने के लिए बधाई हो सत्यराज.

कन्नड संस्थाओं के मुख्य संगठन 'कन्नड ओकूटा' के अगुआ वतल नागराज ने बताया कि सत्‍यराज ने माफी मांग ली है और हम इसे स्‍वीकार करते हैं. वतल नागराज ने कहा, 'सत्यराज ने माफी मांग ली है जिसे हम स्वीकार करते हैं इसलिए हमने अपने विरोध प्रदर्शनों को खत्म करने का फैसला किया है. 28 अप्रैल को बंगलुरु बंद का आह्वान भी हम वापस लेते हैं.' फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सत्यराज के माफी मांगने के एक दिन बाद संगठन ने यह घोषणा की. अब फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है. संगठनों ने चेतावनी दी थी कि सत्यराज ‘बिना शर्त' माफी नहीं मांगेंगे तो फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा.

गौरतलब है कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले सत्यराज ने इस सप्ताह कर्नाटक में फिल्म की दूसरी कड़ी के शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील करते हुए अपनी टिप्पणियों के लिए शनिवार को माफी मांगी.

First published: 23 April 2017, 9:07 IST
 
अगली कहानी