Home » बॉलीवुड » baahubali 2 secrets revealed ss rajamouli says baahubali 2 is the real story
 

डायरेक्टर राजमौली ने बताए बाहुबली-2 की कहानी से जुड़े कर्इ राज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2017, 15:45 IST
Bahubali

फिल्म निर्माता एस.ए. राजामौली का कहना है कि मूवी ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ में असली कहानी देख सकेंगे. उन्होंने कहा कि इसका पहला हिस्सा तो आगाज मात्र था. हाल ही में एक प्रोगम में निर्माता राजमौली ने ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ और एक निर्देशक के रूप में अपने जीवन और भविष्य की योजनाओं के संबंध में बातचीत की. 

बाहुबली फिल्म के डायरेक्‍टर राजामौली से ये पूछे जाने पर कि 'बाहुबली' के दूसरे भाग से क्या अपेक्षा की जाए तो उन्होंने कहा कि पहला भाग कई किरदारों का परिचय है, हमने वास्तव में अभी पूरी तरह से मुख्य कहानी पेश नहीं की है. किरदार स्थापित हैं और हमने सभी को खुद को पूरी तरह से साबित करने का मौका दिया है. हमने पहले पार्ट में बस शुरुआत की थी और दूसरा भाग असली व मुख्य कहानी है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने 'बाहुबली' श्रृंखला की मूवी बनाने में 5 साल का समय लगा था. फिल्म निर्माता ने कहा कि जब वे कहानी के बारे में बताना शुरू करते हैं तो आत्मविश्वास महसूस करते हैं, जबकि निर्देशन के दौरान उन्हें आत्मविश्वास की कमी महसूस होती है. राजामौली ने कहा कि वे जानते हैं कि उन्होंने अच्छी तरह से कहानी सुनाई है और सुनने वालों ने दिलचस्पी लेकर सुनी है. 

First published: 10 March 2017, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी