Home » बॉलीवुड » Baahubali 2: The Conclusion earns 37 crores on box office china in just 2 days beat dangal and bajrangi bhaijaan
 

चीन में रिलीज होते ही 'बाहुबली 2' का धमाका, सलमान-आमिर को पीछे छोड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2018, 11:01 IST

बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने जहां इंडिया में धूम मचाई थी उसके बाद चीनी फैंस भी इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. फिल्म 'बाहुबली 2' का जादू चीनी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. कमाई का जादू चलाने के लिए चीन के परदे पर उतरी 'बाहुबली 2' ने दो दिन में धमाका कर दिया है.

बता दें कि फिल्म 'बाहुबली 2' ने चीन में पहले ही दिन कमाई के मामले में आसमान छू लिया है. आंकड़ों की मानें तो फिल्म 'बाहुबली 2' की पहले दिन की कमाई धमाकेदार रही है. चीनी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 19 करोड़ रुपए कमाए हैं.

ओपनिंग डे पर की शानदार कमाई के साथ ही फिल्म 'बाहुबली 2' ने सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों की पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. आपको बता दें आमिर खान की चीन में 'दंगल' की पहले दिन कमाई 14 करोड़ थी जबकि सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन 12 करोड़ कमाए थे.

हालांकि 'बाहुबली 2' इरफान खान की चीन में रिलीज हुई 'हिंदी मीडियम' की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड नही तोड़ सकी है. बता दें कि फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24 करोड़ की शानदार कमाई की थी जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड है.

अब फिल्म 'बाहुबली 2' के दो दिन के बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट पर दी है. रमेश बाला की मानें तो फिल्म 'बाहुबली 2' ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन में 37 करोड़ की कमाई कर कई रिकॉर्ड धराशायी किए हैं.

ये भी पढ़ेंः आनंद से शादी के बाद सोनम को हॉल और बाथरूम में करना पड़ेगा ये काम

गौरतलब है कि 4 मई को 'बाहुबली 2 द कन्क्लूजन' चीन में रिलीज हुई है. फिल्म 'बाहूबली 2' को चीन में 7 हजार स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया है. यही कारण है कि पहले दिन फिल्म 'बाहुबली 2' ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ की कमाई कर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं.

First published: 6 May 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी