Home » बॉलीवुड » Baahubali actor prabhas and Rana daggubati in Karan johar show koffee with karan 6
 

करण जौहर के शो 'Koffee with Karan 6' की कॉफी पीने आ रहे हैं 'बाहुबली' और भल्लालदेव

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2018, 21:13 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर अपने टैलेंट के लिए फिल्मी जगत के लिए जाने जाते हैं. करण फिल्म प्रोड्यूस करने से लेकर एक्टिंग, सिंगिंग, डांसिंग और हर तरह के किरदार को निभाने में परफेक्ट हैं. इसके साथ ही लोगों से उनके अंदर से राज को बाहर निकलवाने में भी एक्सपर्ट हैं.

ये भी पढ़ें-ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं बियॉन्से

कुछ ऐसा ही काम कर रहे हैं करण अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में. इस सीजन में अब तक कई जोड़ियां और कई बॉलीवुड की हस्तियां आ चुकी हैं और करण के सवाल उन्हें मजबूर कर देते अपने राज बयां करने के लिए या यूं कहे कि करण का अंदाज ही कुछ ऐसा ही कोई खुद को रोक नहीं सकता. इस बार करण की कॉफी पीने पूरी बाहुबली की टीम आ सकते हैं.

आने वाले वीकेंड पर करण जौहर के सेट पर ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास, एक्टर राणा दग्गुबाती और एसएस राजमौली आएंगे. बाहुबली टीम के साथ शनिवार को शूटिंग की गई. सोशल मीडिया पर करण के साथ सभी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही करण और स्टार वर्ल्ड ने अपने इंस्टाग्राम पर भी .ये फोटो शेयर की है.

 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, करण के शो का ये ‘बाहुबली’ एपिसोड इस महीने के आखिरी में टेलीकास्ट हो सकती है. तब तक उनके फैंस को इसका इंतजार करना पड़ेगा. तो वहीं करण ने ‘बाहुबली’ से तेलुगू फिल्म की दुनिया में डेब्यू किया था. धर्मा प्रोडक्शन से ‘बाहुबली-2’ के हिंदी वर्जन को प्रोड्यूस किया था. फिल्म ने करोड़ों रुपये कमाते हुए कई रिकॉर्ड बनाए.

ये भी पढ़ें- ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं बियॉन्से

First published: 9 December 2018, 21:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी