Home » बॉलीवुड » baahubali director ss rajamouli regrets talking about sridevis salary says he made a mistake
 

जानें क्यों श्रीदेवी की वजह से बाहुबली डायरेक्टर एस एस राजमौली हुए शर्मिंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2017, 8:49 IST

दुनियाभर में नाम कमाने वाली फिल्म बाहुबली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को उनके प्रदर्शन के लिए खूब सराहा गया. प्रभास से लेकर शि‍वगामी का किरदार करने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म की कास्ट को लेकर पहले खूब विवाद भी रहा. बता दें कि शि‍वगामी किरदार के लिए डायरेक्टर की पहली च्वॉइस श्रीदेवी थीं लेकिन किसी वजह से श्रीदेवी ने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

श्रीदेवी द्वारा इस ऑफर को ठुकराने के कारण फिल्म को लेकर उनकी बड़ी मांगे बताया गया. जिसका जिक्र राजामैली ने एक इंटरव्यू में भी किया था. लेकिन अब बाहुबली डायरेक्टर अपनी इस बात से शर्मिंदा हैं. दरअसल हाल ही में मॉम फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने कहा कि राजमौली के बयान ने उन्हे बेहद आहत किया है. श्रीदेवी के इस बयान के बात राजमौली ने शर्म‍िंदगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर श्रीदेवी की कास्टिंग पर बड़ी मांगो को लेकर उठे सवाल पर नहीं बोलना चाहिए था. राजमौली ने कहा कि उनसे गलती हुई और वह इसके लिए शर्मिंदा हैं.

आपको ये बता दें कि राजमौली एक लोकल चैनल को दिए इंटरव्यू में यह कहा था कि श्रीदेवी द्वारा 'बाहुबली' का ऑफर ठुकराना टीम के लिए लकी साबित हुआ है. और यह भी कहा था कि श्रीदेवी ने शि‍वगामी के किरदार के लिए कई मांगे रखी हैं.

First published: 9 July 2017, 8:49 IST
 
अगली कहानी