Home » बॉलीवुड » baahubali manohari song star scarlett wilson slaps actor misbehave bollywood news
 

'बाहुबली' की एक्ट्रेस के साथ हुर्इ बदसलूकी, बदले में जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2017, 11:40 IST

फिल्म 'बाहुबली' के एक गाने में नजर आईं अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी किए जाने की खबर है. ऐसा बताया जा रहा है कि बदसलूकी करने वाले अपने को-एक्टर को इस वजह से स्कारलेट ने थप्पड़ भी जड़ दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'हंसा–एक संजोग' के सेट पर ये घटना हुई है. स्कारलेट इस फिल्म के लिए एक आइटम नंबर शूट कर रही थीं. इस फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम के एक एक्टर ने उन पर खराब कमेंट किया और कई बार गलत तरीके से उन्हें छूने की कोशि‍श की. जिसके बाद स्कारलेट विल्सन ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया और सेट छोड़कर वहां से चली गई.

फिल्म के प्रड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, "जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है. हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का फैसला लिया है. यदि पूरी घटना पर उमाकांत अभिनेत्री से माफी मांगते हैं और वह उन्हें माफ कर देती हैं, तब देखा जाएगा क्या करना है, फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से उमाकांत को दूर कर दिया है. हम उमाकांत के इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को भी करेंगे."

First published: 1 August 2017, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी