Home » बॉलीवुड » baahubali rajinikanth has a special message for baahubali 2
 

बाहुबली 2: रजनीकांत ने किया सैल्यूट, राजामौली बोले- 'भगवान ने खुद हमें आशीर्वाद दिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 8:27 IST

बाहुबली 2’ के रिलीज के साथ ही हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है. ट्विटर पर डायरेक्टर राजामौली को बधाई देने का जैसे तांता सा लगा हुआ है. मेगास्टार रजनीकांत ने भी राजामौली की फिल्म की तारीफ की है.

रजनीकांत ने ट्वीट किया, 'भारतीय सिनेमा का गर्व है ‘बाहुबली 2.’ मैं भगवाने के बच्चे राजामौली और उनकी को सैल्यूट करता हूं. #मास्टरपीस.'

रजनीकांत के ट्वीट का जवाब देते हुए डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने लिखा, ‘THALAIVAAAA… ऐसा लग रहा है कि भगवान ने खुद हमें आशीर्वाद दिया है. हमारी टीम सातवें आसमान पर है. कुछ भी इससे बड़ा नहीं हो सकता था.’

एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में फिल्म कमाई के नए आयाम रच रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन में ही फिल्म की कमाई 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

First published: 1 May 2017, 8:25 IST
 
अगली कहानी