Home » बॉलीवुड » Baazaar Box Office Collection Day 1: saif ali khan and radhika apte starrer film Baazaar collects 4 crore on Opening day
 

Baazaar Box Office Collection Day 1: सैफ का 'बाजार' रहा पहले दिन मंदा, फिल्म ने की इतनी कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 13:31 IST

निर्देशक गौरव चावला के निर्देशन में बनी सैफ अली खान, राधिका आप्टे, चित्रागंदा सिंह और रोहन मेहरा स्टारर फिल्म बाजार इस शुक्रवार रिलीज हुई है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 करोड़ की कमाई की है. दर्शकों को फिल्म शायद कम पसंद आ रही है लेकिन इस फिल्म की दूसरे दिन की कमाई से ही इसकी टोटल कमाई का पता लगाया जा सकता है.

फिल्म 'बाजार' की कहानी मुंबई के बिजनेसमैन शकुन कोठारी (सैफ अली खान) से शुरु होती है जो कि खुद को शेयर बाजार का राजा मानता है. शकुन कोठारी की पत्नी मंदिरा कोठारी (चित्रांगदा सिंह) हैं. शकुन कोठारी से सभी कारोबारी जलते हैं क्योंकि उसका काम करने का तरीका सबसे अलग है. इसके साथ ही शकुन कारोबार में हर तरह के हथकंडे अपनाता है फिर चाहे वो धोखा हो या झूठ हो. तो वहीं इलाहाबाद का एक लड़का रिजवान अहमद (रोहन मेहरा) अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आता है. रिजवान शकुन को अपना गुरु मानता है और उनसे मिलने और उनके साथ काम करने के लिए वो यहां तक आ जाता है.

रिजवान को शकुन से मिलने के लिए इतना पागल होता है कि वो थूकी हुई कॉफी भी पीने के लिए तैयार हो जाता है और उसे ट्रेंडिंग कंपनी में नौकरी मिल जाती है. इसके बाद एंट्री होती है प्रिया राय (राधिका आप्टे) की जो कि उसी कंपनी में जॉब कर रही होती हैं. प्रिया रिजवान के करीब आती है और उसे शकुन से मिलवाने के रास्ते भी दिखाती हैं लेकिन इसमें प्रिया का भी थोड़ा स्वार्थ होता है. यहां पर शकुन का दिमाग तेज है तो वहीं रिजवान की रफ्तार. जहां शकुन किसी के साथ भी धोखा करने से पीछे नहीं हटता तो क्या वहां वो रिजवान को छोड़ेगा? आगे की कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक का सफर तय करना पड़ेगा.

First published: 27 October 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी