Home » बॉलीवुड » Baazaar Box Office Collection Day 2: Saif ali khan and Radhika apte starrer film Baazaar collects 4 crore in his second day
 

Baazaar box office collection Day 2: दूसरे दिन सैफ के 'बाजार' में आई उछाल, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 13:23 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'बाजार' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म 'बाजार' से सैफ का कमबैक तो फैंस को काफी पसंद आ रहा है लेकिन पहले दिन ये बाजार काफी मंदा देखने को मिला.इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 7.17 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म 'बाजार' ने पहले दिन 3.07 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 4.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 7.17 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म की कहानी शेयर बाजार और मार्केट के ऊपर आधारित है. इस फिल्म से पहले सैफ अली खान सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' में नजर आ चुके हैं.

 

फिल्म 'बाजार' को डायरेक्टर गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही फिल्म से गौरव का डेब्यू डायरेक्शन है. ये कहना गलत नहीं होगा कि डायरेक्टर ने बड़े ही खूबी के साथ जबरदस्त कहानी को पर्दे पर उतारा है. तो वहीं फिल्म में एक्टर विनोद मेहरा के बेटे और एक्टर रोहन मेहरा का भी डेब्यू हैं. इस फिल्म में रोहन की एक्टिंग देखकर नहीं लग रहा है कि ये उनकी पहली फिल्म है.

 

फिल्म 'बाजार' सैफ अली खान के साथ एक्ट्रेस चित्रागंदा सिंह,एक्ट्रेस रादिका आप्टे, एक्टर रोहन मेहरा लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जहां सैफ इसमें शकुन कोठारी के रोल में हैं तो वहीं रोहन एक छोटे शहर के लड़के के रोल में खूब जम रहे हैं. फिल्म में राधिका ने एक बार फिर से साबित किया है कि उन्हें मंझी हुई अदाकार क्यों कहा जाता है.

ये भी पढ़ें- Baazaar Movie review: इस 'बाजार' का इकलौता खिलाड़ी है शकुन कोठारी

First published: 28 October 2018, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी