Home » बॉलीवुड » Baazaar Trailer Out: Saif ali khan with radhika apte and rohan mehra will struggle and fight for money
 

Baazaar Trailer: सैफ के 'बाजार' में हार और जीत में ये है फर्क, ट्रेलर हुआ आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 16:26 IST

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के बाद फिल्म 'बाजार' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया और इसके बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है.ट्रेलर की शुरुआत होते ही कहा जाता है, चकुल यार, एक एडवाइस दे रहा हूं धीरे दौड़, जिंदगी एक मैराथॉन है. उसके बाद एंट्री होती है रिजवान अहमद यानी की एक्टर रोहम मेहरा की जो कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी का लड़का है.

उसके बाद रिजवान से कहा जाता है इस कॉफी को इस कमरे में बेच कर दिखा और रिजवान कहते है बेच दी सर खुद को. सैफ अली खान का फिल्म में नाम है शकुन कोठारी. इस ट्रेलर में एक लाइन आती है हार और जीत में एक ही फर्क होता है भूख.

 

पैसा उसका जो धंधा जानता हो. इसके साथ ही फिल्म में बॉलीवुड रैपर यो यो हनी सिंह का गाना भी डाला जाएगा. सैफ कहते हैं कि मेरे दो ही नियम है मेरा पैसा कभी खोना नहीं और दूसरा नियम मेरा पहला नियम कभी भूलना. इसके बाद कहते हैं ये मोशन पर चलता है मैं मैथ्स पर. मजा आवे छे. इस इस देश को वहीं चार पांच फैमिली चला रही है टाटा बिरला और अंबानी थोड़ा तो गेम चेंज होना चाहिए ना कोठारीस. ट्रेलर को देखकर साफ है कि इस फिल्म में पैसे के आगे पीछे ही सारी लड़ाई और साजिश को दिखाया जाएगा.

सैफ अली खान ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में सरताज सिंह का किरदार निभाया था. इसके बाद भी खबरें है कि 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में सैफ नजर आएंगे और इस पर वो जल्द ही काम शुरु करने वाले हैं.


 

सैफ के बाद एक्ट्रेस राधिका आप्टे का भी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसकी टैग लाइन थी,"लॉटरी जीतने के लिए टिकट लेना पड़ता है."

बता दें कि फिल्म बाजार से रोहन मेहरा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और फिल्म को प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी शेयर मार्केट और स्टॉक ट्रेंडिंग पर आधारित है और इस वजह से फिल्म प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी सबसे पहले फिल्म के ट्रेलर को बीएसई (Bombay Stock Exchange) में रिलीज करेंगे.

ये भी पढे़ं- Baazaar Poster: बड़ा आदमी बनने के लिए सैफ 'बाजार' में करेंगे लाइन क्रॉस, कुछ देर बाद आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड में ये पहली बार होने जा रहा है कि किसी फिल्म का ट्रेलर बीएसई में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में सैफ के साथ एक्ट्रेस राधिका आप्टे और एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. सैफ अली खान की इस फिल्म को डायरेक्टर गौरव के चावला डायरेक्ट करेंगे.

First published: 25 September 2018, 16:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी