Home » बॉलीवुड » baba ramdev shared a video on social media
 

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर बोले रामदेव बाबा- एक्टर के बारे में सुन रूह कांप गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2020, 16:25 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh rajput के निधन को दो महीने बीत चुके हैं. इस केस में दिन पर दिन कोई नया मोड़ आते हुए नजर आता रहता है. इस केस में राजनीतिक घमासान भी देखने को मिला है. हाल ही में इस मामले में बाबा रामदेव ने ट्वीट किया है और सुशांत के परिवार वालों को न्याय मिलने की उम्मीद जताई है.

सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो कुछ लोगों के साथ यज्ञ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ' मैंने श्री सुशान्तजी के परिजनों से बात की, उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी, हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, सुशांत राजपूत और उनके परिवार वालों को न्याय मिले. '


 आजादी के दिन विदेश में गूंजी सुशांत सिंह राजपूत के काम की गूंज, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिया अवॉर्ड

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के घर वाले चाहते हैं कि एक्ट्रेस रिया को गिरफ्तार किया जाए. सुशांत के पिता ने इस मामले में न्याय की मांग करते हुए मामला दर्ज करवा चुके हैं. इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील का कहना है, ' दिमाग पर पूरा नियंत्रण केवल तभी किया जा सकता है जब परिवार को काट दिया जाए. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को अपने पिता से बात करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया.

कई मौकों पर उन्होंने बॉडीगार्ड के माध्यम से अपने बेटे तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन वह भी बंद करा दिया गया. अगर वो अपने परिवार से नहीं कटता, तो वो इस तरह से आत्महत्या नहीं करता. इस अपराध को एक योजनाबद्ध तरीके से किया गया है. 'गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. उनके आत्महत्या मामले की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस कर रही है. 

मोदी जी को सपोर्ट करने पर बोली कंगना रनौत-ट्रोल करने वालों को अब रुक जाना चाहिए

First published: 15 August 2020, 16:25 IST
 
अगली कहानी