Home » बॉलीवुड » Badhaai Ho Box Office Collection Day 1: Ayushmann Khurrana starrer film Badhai Ho collects 7.53 in opening day
 

Badhaai Ho box office collection: कौशिक परिवार की 'बधाई हो' ने की पहले दिन बंपर कमाई, टॉप 10 बेस्ट फिल्मों में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 13:11 IST

डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बधाई हो' ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए शुरुआत की है. बधाई हो देशभर में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और पहले दिन फिल्म ने 7.29 करोड़ कमाई करने में सफल रही. इस कमाई के साथ ही फिल्म साल की टॉप 10 बेस्ट फिल्मों में शामिल हो गई है, बता दें कि इस साल ओपनिंग डे पर सबसे अच्छा कलेक्शन टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने किया है. 'राजी' फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

 

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है दिल्ली के एक मध्यम वर्गीय परिवार कौशिक परिवार से जहां जितेंद्र कौशिक (गजराव राव) जो कि रेलवे में टीटीई होते हैं. इनके परिवार में इनकी पत्नी (नीना गुप्ता), बड़ा बेटा नकुल (आयुष्मान खुराना) मां (सुरेखा सीकरी) और छोटा बेटा गूलर होते है. भरा पूरा कम्पलीट परिवार हैं जिसमें जीतू का रिटायरमेंट करीब है और बड़े बेटे की शादी की तैयारी करने के दिन आने वाले थे लेकिन दिन कुछ और ही आ गए.

परिवार में काफी अपनापन और खुशनुमा माहौल है साथ ही बादलों की गड़गड़ाहट के साथ पानी भी बरस रहा है. इसके साथ ही जीतू का प्यार अपनी पत्नी पर भी बरसा और नतीजा पूरे परिवार के लिए अगले ही दिन तूफान लेकर आ गया. अगले दिन पूरे परिवार को खुशखबरी मिलती है कि नकुल की मां फिर से मां बनने वाली हैं. जहां पूरा मोहल्ला कौशिक परिवार को ताने मारने के साथ बधाई हो बोल रहा है तो वहीं घर के अंदर भूचाल आ जाता है.

फिल्म में कलाकारों की बात करें तो आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर से साबित किया है कि वो आम आदमी के किरदार में और साथ ही अडल्ट और कॉमेडी जॉनर की फिल्मों के लिए डायरेक्टर्स की बेस्ट च्वॉइस होते हैं. तो वहीं सान्या मल्होत्रा ने दंगल गर्ल से अपनी पहचान बनाई थी और इसके बाद 'पटाखा' और 'बधाई हो' में अपनी दमदार एक्टिंग का कमाल दिखाया है. दिल्ली की हाई-फाई सोसायटी की लड़की के रोल में सान्या खूब जमी हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान के इस अजीज ने छोड़ी दुनिया, सदमें में भाईजान शेयर की ये दुखभरी खबर

First published: 19 October 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी