Home » बॉलीवुड » Badhaai Ho Trailer Release: Ayushmann Khurrana Sanya Malhotra Film Badhaai Ho trailer is full of Comedy
 

Badhaai Ho Trailer: अायुष्मान के पापा बनेंगे पापा, 'बधाई हो' का ट्रेलर देख हंस-हंसकर हो जाएंगे पागल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 11:34 IST

बॉलीवुड एक्टर अायुष्मान खुराना और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर मेकर्स ने आज मंगलवार को रिलीज कर दिया है. फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर देख आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. जंगली प‍िक्‍चर्स द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर काफी मजेदार है. ट्रेलर ही नहीं बल्कि फ‍िल्‍म 'बधाई हो' की कहानी भी अभी तक की सबसे अलग हटके लग रही है, जिसे आप पसंद करेंगे.

अम‍ित शर्मा की डायरेक्शन में बनी फ‍िल्‍म 'बधाई हो' एक फैम‍िली ड्रामा है. 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक मजेदार डायलॉग से होती है, "घर में मेहमान आने वाला है". आमतौर पर देखा जाता है कि ऐसे डायलॉग बोले जाते हैं. ऐसे में आप कहेंगे कि इसमें नया क्या है. नया कुछ नहीं है बस फिल्म 'बधाई हो' में इसके मायने अलग हैं.

दरअसल आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फ‍िर से मां बनने वाली होती हैं. अब इसी मेहमान के आने की बात को लेकर पूरा परिवार जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई में मजेदार है. यही इस फिल्म के ट्रेलर का मुख्य केंद्र है. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर न रिलीज करके एक बेवसाइट पर रिलीज किया है.

यहां देखें ट्रेलर: Badhaai Ho का Trailer

'विकी डोनर', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बरेली की बर्फी' जैसी शानदार फ‍िल्‍मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले आयुष्‍मान खुराना एक बार फिर से फैमिली ड्रामा फ‍िल्‍मों में बेस्‍ट नजर आ रहे हैं. वहीं, आमिर खान की ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हुईं सान्या मल्होत्रा भी गजब ढहा रही हैं.

फिल्म 'बधाई हो' की कहानी एक ऐसे परिवार पर आधारित है जिसे अचानक एक दिन एक अन-एक्सपेक्टेड न्यूज मिलती है. इसके बाद उनकी लाइफ में कई तरह के बदलाव आते हैं. इस फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान खुराना की मां नीना गुप्‍ता बनी हैं. फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

First published: 11 September 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी