Home » बॉलीवुड » Badla Collection Day 2: Amitabh Bachchan and Taapsee Pannu starrer is on course to be a hit
 

Badla Collection Day 2: 'बदला' से अमिताभ-तापसी की जोड़ी ने तोड़ दिया ये रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2019, 14:12 IST
Badla Box Office Collection Day 2

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखा दिया है. 'बदला' का कलेक्शन सिर्फ दो ही दिनों में 13 करोड़ रुपये हो गया है और उम्मीद लगाई जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म कमाल दिखा सकती है और कलेक्शन आराम से 20 के पार हो जाएगा. इसके साथ ही फिल्म का जिस हिसाब से ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया उस हिसाब से फिल्म का कलेक्शन अपने अच्छे रफ्तार को थामे हुए है.

फिल्म 'बदला' ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसके बाद दूसरे दिन यानि शनिवार को 8 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 13 करोड़ रुपये की टोटल कमाई कर ली है. इसके साथ ही 'बदला' ने अमिताभ की फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है. अमिताभ-तापसी की फिल्म 'पिंक'  ने पहले 4 करोड़ रुपये कमाए थे और वहीं फिल्म '102 नॉट आउट' ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी तो वहीं बदला ने पहले दिन 5 करोड़ कमाते हुए सभी फिल्मों को मात दी है.

फिल्म 'बदला' की कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें दो खून हो जाते है और अमिताभ इसे सुलझाते हैं. फिल्म को बेहतरीन डायलॉग के साथ सजाया गया है.  'बदला' डायरेक्टर सुजॉय घोष इससे पहले 'सरकार','सरकार राज' और 'कहानी' जैसी फिल्में बना चुके हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें तो बिग बी की इस फिल्म के बाद इसी साल 2 फिल्में और आने वाली है. जो कि फिल्म 'बदला','ब्रम्हास्त्र' और 'झुंड' है.

आकाश अंबानी: देश के इतिहास की दूसरी सबसे महंगी हुई ये शाही शादी, खर्च हुए अरबों रुपये कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

First published: 10 March 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी