Home » बॉलीवुड » Badla Collection Day 4: Amitabh Bachchan and Taapsee Pannu starrer passed a crucial Monday test
 

Badla Collection Day 4: अमिताभ-तापसी की जोड़ी ने मचा रखा है कमाल, चौथे दिन का कलेक्शन सुन हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 11:10 IST
Badla Collection Day 4

महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और फिल्म का कलेक्शन 26 करोड़ हो गया है. फिल्म का जिस हिसाब से प्रमोशन काफी कम किया गया था उसके अनुसार 'बदला' का कलेक्शन काफी शानदार चल रहा है. इसके साथ ही सोमवार को भी फिल्म ने कमाई की ये काफी बड़ी बात है क्योंकि बारिश होने के कारण भी कलेक्शन पर असर पड़ सकता था.

पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना कपड़ों के शेयर कर दी वीडियो और फिर..

तो वहीं अगर पूरे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'बदला' ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसके बाद दूसरे दिन यानि शनिवार को 8 करोड़ रुपये, पहली वीकेंड पर 9 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.45 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए फिल्म का टोटल कलेक्शन 26 करोड़ रुपये हो गया है.

अमिताभ-तापसी इससे पहले फिल्म 'पिंक' में साथ में काम कर चुके हैं और लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी. इसमें भी अमिताभ ने वकील की भूमिका निभाई थी और तापसी उनकी क्लाइंट बनी थी. इस बार भी फिल्म की कहानी कुछ इसी तरह से है बस फर्क इतना है कि फिल्म पूरी तरह से मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है.

अरबाज से तलाक पर फिर से बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- इस फैसले के बाद मुझे समझ आया..

फिल्म 'बदला' की कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें दो खून हो जाते है और अमिताभ इसे सुलझाते हैं. फिल्म को बेहतरीन डायलॉग के साथ सजाया गया है.  'बदला' डायरेक्टर सुजॉय घोष इससे पहले 'सरकार','सरकार राज' और 'कहानी' जैसी फिल्में बना चुके हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन की बात करें तो बिग बी की 'बदला' के बाद इसी साल 2 फिल्में और आने वाली है. जो कि फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' और 'झुंड' है.

First published: 12 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी