Home » बॉलीवुड » Bahubali-2 nine-minute video leaked graphic designer arrested
 

बाहुबली-2 लीक, रिलीज से पहले पता चला, कटप्‍पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2016, 18:35 IST

एस एस राजामौली की आगामी फिल्‍म 'बाहुबली- द कंक्लूजन' का एक सीन पहले ही लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यही नहीं बाहुबली फिल्म के ग्राफिक डिजाइनर को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से फिल्म की 9 मिनट की फुटेज लीकर करने के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

सीन का लीक हो जाना फिल्‍ममेकर्स के लिए एक बड़ा झटका है, क्‍योंकि फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में फिल्‍ममेकर्स के पास ज्‍यादा समय नहीं है. कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबरें आई थी कि डायरेक्‍टर राजामौली ने फिल्‍म के सेट पर किसी को भी मोबाइल लाने के मना कर दिया था ताकि फिल्‍म की कोई चीज लीक न हो. 

लगभग 2 मिनट का यह वार वीडियो में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रभास और अनुष्‍का शेट्ट नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह शॉट ठीक उस सवाल से पहले का है जब कटप्‍पा ये बतायेंगे कि उन्‍होंने बाहुबली को क्‍यों मारा. चर्चा का विषय यह कि डायरेक्‍टर की मोबाइल की सख्‍त मनाही के बवाजूद‍ फिल्‍म का यह महत्‍वपूर्ण शॉट लीक कैसे हो गया.

सितंबर माह में फिल्म की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी, बाहुबली फिल्म का पहला पार्ट भी रीलीज होने से पहले लीक हो गया था. यही नहीं इस फिल्म के अलावा उड़ता पंजाब और पार्च्ड जैसी फिल्म भी रीलीज से पहले लीक हो गई थी. 

First published: 22 November 2016, 18:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी