Home » बॉलीवुड » Bahubali 2 Racing Towards 500 cr With Pre-Release Business
 

रिलीज से पहले 500 करोड़ के पार पहुंच गर्इ बाहुबली 2 की कमार्इ

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2017, 12:21 IST
(twitter)

'बाहुबली 2' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में लॉन्च हुआ है. इस फिल्म से जुड़ी एक-एक खबर का लोग उत्सुकता से पढ़ते हैं. अब नई खबर ये है कि फिल्म तो रिलीज बाद में होगी इसका क्रेज इतना बड़ा है कि इसने रिलीज से पहले की 500 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज से पहले ही सेटेलाइट राइट्स के जरिए 500 करोड़ कमा लिए हैं. प्रभाष और राणा डुग्गुबाती स्टारर फिल्म के नए पोस्टर ने भी लोगों को काफी आकर्षित किया था. ये पोस्टर रिलीज के साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था. 

कहा जा रहा है कि रिलीज से पहले फिल्म ने थियेट्रिकल राइट्स बेचकर भी काफी कमाई कर ली है. 'बाहुबली-2' चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में एकसाथ रिलीज हो रही है. फिल्‍ममेकर करण जौहर इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने इसके राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. 

'बाहुबली: द बिगनिंग' साल 2015 में रिलीज हुई थी. ये पहली ऐसी हिंदी में डब की गई साउथ इंडियन फिल्म थी जिसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी.

First published: 2 February 2017, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी