Home » बॉलीवुड » bahubali Actor Sathyaraj aka Katappa apologise for controversial Cauvery River
 

आखिरकार 9 साल पहले दिए बयान के लिए कटप्पा ने मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 14:42 IST

बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने 9 साल पहले 'कावेरी जल विवाद' पर दिए अपने बयान पर माफी मांग ली है. गौरतलब है कि कुछ कन्नड़ समूहों ने हाल ही में यह धमकी दी थी कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म बाहुबली-2 को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देंगे, हालांकि यदि सत्यराज कावेरी विवाद मामले पर दिए अपने बयान के लिए माफी मांग लेते हैं तो वे शांतिपूर्ण ढंग से फिल्म को रिलीज होने देंगे.

सत्यराज ने कहा- मैं कर्नाकट के विरुद्ध नहीं हूं, 9 साल पहले दिए गए अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं. हाल ही में फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने एक वीडियो जारी करके कन्नड़ समर्थकों से निवेदन किया था कि वह उनकी और उनकी टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत का खयाल करें.

उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म को कर्नाटक में बैन किए जाने से सत्यराज को कोई भी नुकसान या फायदा नहीं होगा. उन्होंने माफी मांगते हुए यह भी कहा कि मैं कन्नड़ बोलने में उतना अच्छा नहीं हूं इसलिए यदि मैं कुछ गलत बोल जाऊं तो मुझे माफ करना. मैं और बाहुबली की पूरी टीम इस सत्यराज वाले मामले में एक सफाई पेश करना चाहते थे. कुछ साल पहले उनके द्वारा दिए एक बयान ने आपकी भावनाओं को आहत किया था लेकिन हमारा उस बयान से कोई भी लेना देना नहीं है. यह उनका व्यक्तिगत मत था. हमें कुछ महीने पहले तक इस बारे में कुछ भी नहीं मालूम था.

First published: 21 April 2017, 14:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी