Home » बॉलीवुड » Bahubali crew wrapped up the shooting for Bahubali Rajamouli post a special note on facebook
 

बाहुबली की शूटिंग हुर्इ खत्म, निर्देशक राजामौली ने फेसबुक पर पोस्ट किया स्पेशल नोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2017, 16:35 IST

इस साल एक सवाल के जवाब का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सवाल ये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस साल अप्रैल में लोगों को पता चलेगा की कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?  

निर्देशक एसएस राजामौली की इस फिल्म पर पिछले पांच साल से काम चल रहा है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद राजामौली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म के हीरो प्रभास की तारीफ की है. 

राजामौली ने लिखा है कि उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ का आखरी दिन था. साढ़े तीन साल से प्रभास इस फिल्म के साथ जुड़े थे. यह साढ़े तीन साल अपने आप में एक अलग ही अनुभव है. राजामौली ने बताया है की जितना विश्वास प्रभास को इस फिल्म से था उतना शायद ही किसी को था. राजामौली ने प्रभास को इसके लिए धन्यवाद भी दिया.

वहीं प्रभास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बारे में लिखा है. उन्होंने बताया की पांच साल पहले इस फिल्म की बात शुरू हुई थी. उन्होंने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है और राजामौली, शोभू और प्रसाद को भी धन्यवाद दिया है, कि उन्होंने प्रभास को इस फिल्म में काम करने का मौका दिया. उन्होंने अपने सभी एक्टर्स को भी धन्यवाद दिया और इस फिल्म में काम करना उनके जीवन के सबसे खास अनुभव में से एक बताया जिससे वह पूरी जिंदगी याद करेंगे. साथ ही साथ प्रभास ने अपने सभी फैंस को आभार प्रकट किया क्योंकि उनके प्यार के बिना बाहुबली अधूरी है. 

First published: 10 January 2017, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी